राजनीति राज्य

समाजवादी पार्टी के सेक्टर एवं बूथ प्रभारियों की बैठक हुई सम्पन्न ।

यूपी गोण्डा । समाजवादी पार्टी के सेक्टर एवं बूथ प्रभारियों की एक बैठक ग्राम पंचायत निबिहा परसापुर में सम्पन्न हुई । बैठक में सपा के जोनल प्रभारी अशोक कुमार तिवारी एडवोकेट ने पार्टी एवं संगठन को मजबूत करने के लिए उपस्थित सेक्टर एवं बूथ प्रभारी व अन्य कार्यकर्ताओं को अनेक टिप्स दिए और कहा कि वर्तमान बीजेपी की सरकार किसान नवजवान एवं दलित विरोधी है । सरकार की निजीकरण की नीति आम नागरिकों की विरोधी है यह सरकार पुलिस द्वारा आम आदमी और विपक्ष के लोगो की आवाज़ दाबना चाहती है ।

उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए रजनी कान्त तिवारी

पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष रामकुमार शुक्ला ने कहा कि सरकार नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति लागू कर शिक्षा स्तर को बिल्कुल खत्म करने पर तुली है । सरकार की मंशा युवाओं को शिक्षित करना नही उन्हें गुलाम बनाना है । तीखा प्रहार करते हुए कहा सरकार तानाशाही रवैया से कार्य कर रही है जिससे निचले तबके के लोग काफी प्रभावित हो रहे हैं ।

सभा को सम्बोधित करते सपा नेता हरीश्याम दूबे

इसी प्रकार पार्टी के जिला सचिव हरि श्याम दुबे ने भी सभी को संबोधित करते हुए पार्टी की मजबूती के लिए उपस्थित लोगों से अपील करते हुए समाजवादी विचारधारा से जुड़ने की बात कही । रजनी कान्त तिवारी ने सरकार के द्वारा किये जा रहे निजीकरण व किसान बिल के बारे में बताते हुए कहा कि यह नीति सरकार की किसान व युवा विरोधी है ।

बूथ व सेक्टर प्रभारियों को जोनल प्रभारी अशोक तिवारी संगठन नीतियों के बारे में बताते हुए ।

सरकार किसान विरोधी नीतियों को पारित कराकर देश की सम्पत्ति को पूंजीपतियों के हाथ मे सौंपना चाहती । इस मौके पर नरेंद्र दुबे , वकील तिवारी , कमलेश पासवान सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Rajni Kant Tiwari
यूपी प्रभारी न्यूज़ प्लस इण्डिया सम्पर्क सूत्र 9839946832
http://www.newsplusindia.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *