कारोबार

बहराइच शनिवार-रविवार बंद रहेगा व्यापार, रविवार को 4 घंटे खुलेंगी मिठाई व राखी की दुकानें

व्यापारियों की मांग पर जिलाधिकारी शंभूकुमार ने रविवार को चार घंटे के लिए मिठाई व राखी की दुकानें खोलने की स्वीकृति दी है। 

रिपोर्ट, दिनेश शर्मा न्यूज़ प्लस इन्डिया बहराइच मो,9648944666

बहराइच 31 जुलाई। रक्षाबंधन के त्यौहार पर लोगों की सुविधा के लिए जिला प्रशासन ने रविवार 2 अगस्त दोपहर 2 बजे से शाम छः बजे तक मिठाई व राखी की दुकाने खोलने की अनुमति दी है। अन्य सभी व्यवसाय पूर्व की भांति दोनों दिन बंद रहेंगे।
उद्योग व्यापार मंडल उपाध्यक्ष मनीष मल्होत्रा ने आज बताया कि शहर वासियों, मिठाई व राखी विक्रेताओं की मांगों को लेकर उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष कुलभूषण अरोड़ा के नेतृत्व में व्यापार मंडल के प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को नगर मजिस्ट्रेट जय प्रकाश व सीओ सिटी टी.एन. दूबे से मुलाकात की।
व्यापारियों की मांग पर जिलाधिकारी शंभूकुमार ने रविवार को चार घंटे के लिए मिठाई व राखी की दुकानें खोलने की स्वीकृति दी है।
अध्यक्ष कुलभूषण अरोड़ा ने लाकडाउन में उक्त राहत देने के लिए जिलाधिकारी शंभूकुमार, पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्र, नगर मजिस्ट्रेट जय प्रकाश, सीओ सिटी टी.एन. दूबे व जिला प्रशासन को धन्यवाद दिया है। अरोड़ा ने शनिवार रविवार को अन्य व्यवसाय बंद रखने के लिए प्रशासन को पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया है।
प्रतिनिधिमंडल में अध्यक्ष कुलभूषण अरोड़ा, महामंत्री दीपक सोनी दाऊजी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष बृजमोहन मातनहेलिया व उपाध्यक्ष मनीष मल्होत्रा शामिल थे।

News Plus India
साप्ताहिक समाचार पत्र व न्यूज पोर्टल सूचना एवम प्रसारण मंत्रालय द्वारा स्वीकृत
http://newsplusindia.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *