राजनीति राज्य

सिविल बार एसोसिएशन का चुनाव संपन्न ,एल्डर कमेटी ने परिणाम किया घोषित ।

 

ब्युरो रिपोर्ट न्यूज़ प्लस इण्डिया गोण्डा  ।

यूपी गोण्डा । 10..जुलाई..सिविल बार एसोसिएशन के चुनावी दंगल में कूदे अध्यक्ष पद के चार प्रत्याशियों ने पुल 358 मतों के लिए दांव लगा दिया था । जिसमें से वरिष्ठ अधिवक्ता संगम लाल दुबे को 20 वोट प्राप्त हुए । वही उमेश चंद्र श्रीवास्तव को 83 वोट मिले तथा वह अध्यक्ष पद के तीसरे पायदान पर रहे । राजेश कुमार मिश्रा को 86 मत प्राप्त मिले । अध्यक्ष पद के लिए चुनावी मैदान में उतरे वीरेंद्र त्रिपाठी ने 166 मत प्राप्त कर विजय हासिल किया ।


इसी क्रम में महामंत्री पद के लिए कुल 3 प्रत्याशियों ने नामांकन किया था । कुल 358 के मतों को पाने के लिए महामंत्री पद के प्रत्याशियों ने पूरा दमखम लगा दिया । जिसमें मनोज कुमार मिश्रा ने 51 मत प्राप्त कर तीसरे स्थान पर अपनी जगह बनाई अनुज प्रकाश ने 120 मत प्राप्त कर दूसरे स्थान पर जबकि विगत वर्ष महामंत्री पद के प्रत्याशी रहे प्रदीप कुमार पांडे ने 183 मत प्राप्त कर महामंत्री पद का सेहरा अपने नाम किया।

ज्ञात हो कि मतदान अपने निर्धारित समय 10:00 बजे से होकर अपने निर्धारित समय से तक चलता रहा तदोपरांत एल्डर कमेटी के अध्यक्ष के ना रहने पर अध्यक्ष पद का प्रभार देख रहे त्रिलोकी नाथ श्रीवास्तव व सदस्य रामकरण मिश्रा व दो अन्य के देख रेख मतगणना संपन्न हुुुई और बार एसोसिएशन के तमाम सदस्यों के बीच जीत का प्रमाण पत्र देकर जीत की औपचारिक घोषणा की ।

Rajni Kant Tiwari
यूपी प्रभारी न्यूज़ प्लस इण्डिया सम्पर्क सूत्र 9839946832
http://www.newsplusindia.in