ब्रेकिंग न्यूज

बहराइच ट्रैफिक पुलिस ने चलाया मास्क चेकिंग अभियान, 21 के काटे चालान

बहराइच रोड़ पे निकल रहे हो तो मास्क पहन लो कोरोना व पुलिस के जुर्माने से भी बच सकते हो।

रिपोर्ट, दिनेश शर्मा न्यूज़ प्लस इन्डिया बहराइच मो,9648944666,

बहराइच-घर से निकल रहे हो तो मास्क पहन लो कोरोना से बचाव तो होगा ही मगर यह मास्क पुलिस के जुर्माने से भी बचाएगा। जुर्माना भी कमसे कम 100 सौ रुपये है।

बहराइच ट्रैफिक पुलिस की टीम ने बुधवार सुबह से शाम तक बिना मास्क रुमाल गमछा से मुंह ढके वाहन चला रहें लोगों को ढूंढती रही। ऐसे में राहगीर हो या दुकानदार, कोई भी दिख जाए तो वह जुर्माने से बच नहीं पाता। बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने को पुलिस अब अंदर ही अंदर खूब सख्ती कर रही है। जिन टीमों को बिना मास्क वालों के चालान काटने की जिम्मेदारी सौंपी हुई है, उनको अघोषित रूप से एक दिन का टारगेट दिया जा रहा है कि उन्हें शाम तक इतने चालान तो काटने ही हैं। शाम को उनसे रिपोर्ट लेकर उच्चाधिकारियों को भेजी जाती है। ऐसे में पुलिस की ये टीम हर पल काम पे रहती हैं, क्या करें आखिर टारगेट भी तो पूरा करना है। बुधवार दोपहर को ट्रैफिक पुलिस ने गोलवाघाट पुल के पास कई लोगों को बिना मास्क पकड़ लिया। उनका चालान काटा गया। इस तरह के चालान रोजाना हो रहे हैं उच्चाधिकारियों की तरफ से यह निर्देश जरूर दिए गए हैं कि बार-बार अपील करने के बावजूद जो मास्क नहीं पहन रहे, उनके चालान जरूर किये जायें मास्क व वाहन चालकों पर सख्ती शुरु की गई हैं।यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर 41 वाहनों का ई चालान किया गया हैं व बिना मास्क लगाए घूमने वाले 21लोगों का चालान कर 2100रुपये जुर्माना वसूल किया गया हैं।
जिला यातायात प्रभारी अनिल तिवारी ने बताया कि मास्क न लगाने पर कई लोगो का चालान कर जुर्माना वसूला गया है। वाहन चालकों को भी चेतावनी दी गई है। जिला यातायात प्रभारी ने बताया कि मास्क न लगाने पर कई  लोगों का चालान कर जुर्माना वसूला गया है। वाहन चालकों को भी चेतावनी दी गई है।चालानकर्ता टीम –
1- आनिल कुमार तिवारी यातायात प्रभारी
2- हेड कांस्टेबल शशिकांत कौल
3- कांस्टेबल दिनेश चौहान
4- कांस्टेबल विजय कुमार कनौजिया
5- HG रविंद्र शुक्ला

News Plus India
साप्ताहिक समाचार पत्र व न्यूज पोर्टल सूचना एवम प्रसारण मंत्रालय द्वारा स्वीकृत
http://newsplusindia.in