ब्रेकिंग न्यूज

बहराइच-पुलिस अधीक्षक ने देर रात नौ निरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में किया बदलाव

चर्चित एस ओ दरगाह शरीफ विनय सरोज बने एस पी के वाचक

रिपोर्ट, दिनेश शर्मा न्यूज़ प्लस इन्डिया बहराइच मो,9648944666,

बहराइच । पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र ने मंगलवार देर रात नौ निरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में बदलाव कर दिया है । उन्होंने सबसे चर्चित थानाध्यक्ष दरगाह शरीफ विनय कुमार सरोज को अपना वाचक बनाया है । उनके स्थान पर स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के प्रभारी रहे मधुपनाथ मिश्र की तैनाती की है ।

ज्ञात हो कि बीते दिनों भाजपा के युवा नेता आकर्ष जायसवाल से अभद्रता मामले में थानाध्यक्ष दरगाह विनय कुमार सरोज का नाम सुर्खियों में आया था । थक हारकर भाजपा नेता ने इसकी शिकायत जनपद के प्रभारी मंत्री अनिल राजभर की थी, लेकिन लगभग बीस दिन बीत जाने के बाद कार्यवाई न होता देख भाजपा नेता ने पुनः इसकी शिकायत मंत्री अनिल राजभर से की । मंत्री ने पुलिस अधीक्षक से प्रकरण को संज्ञान में लेकर कार्यवाई के लिये निर्देशित किया, जिस पर कार्यवाई करते हुए पुलिस अधीक्षक ने उनका तबादला करते हुए अपना वाचक बनाया है । वहीं मीडिया सेल के प्रभारी रहे डी के श्रीवास्तव को नानपारा का नया कोतवाल बनाया है । कोतवाली नानपारा प्रभारी रहे ओ पी चौहान एस पी के नए जनसम्पर्क अधिकारी बनाये गए हैं। एस पी के वाचक रहे हर्षवर्धन सिंह को जरवल थाने की कमान सौंपी गई है । वहीं जरवल थाना इंचार्ज रहे बृजेन्द्र पटेल को विशेष किशोर इकाई का प्रभारी बनाया है । ब्रजेश पाण्डेय को विशेष किशोर इकाई से कोतवाली देहात का नया प्रभारी बनाया गया है ।
एस एस आई जरवल रोड संजय कुमार सिंह को रिसिया थाना का नया प्रभारी बनाया गया है । वहीं एस ओ रिसिया रहे पी पी पाण्डेय को विवेचना सेल की कमान सौंपी गई है ।

News Plus India
साप्ताहिक समाचार पत्र व न्यूज पोर्टल सूचना एवम प्रसारण मंत्रालय द्वारा स्वीकृत
http://newsplusindia.in