अपराध

जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष, एक की मौत, 14 घायल

रिपोर्ट, दिनेश शर्मा न्यूज़ प्लस इन्डिया

बहराइच जिले में भूमि विवाद को लेकर सोमवार की रात दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ। इस घटना में दोनों पक्षों के 14 लोग घायल हो गए । घायलों को पुलिस ने मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। जहां से एक घायल को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

हरदी थाने क्षेत्र के बालासराय के मजरे शुक्लनपुरवा में सोमवार की रात विनय कुमार दीक्षित पुत्र मनोज कुमार व राम तीरथ मिश्र पुत्र बद्री विशाल मिश्रा के पक्ष में कहासुनी हुई। बाद में लाठी, डंडों व धारदार हथियार से खूनी संघर्ष शुरू हो गया। इस घटना में दोनों पक्षों के 16 लोग घायल हो गए । पुलिस ने सभी घायलों को मेडिकल कालेज पहुंचाया। वहां से चिकित्सकों ने हालत गंभीर होने पर एक घायल 70 वर्षीय आशाराम दीक्षित पुत्र लक्ष्मी नारायण को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर में सोमवार की देर रात आशा राम की मौत हो गई ।
एसपी डॉ. विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि एक पक्ष से विनय कुमार दीक्षित की तहरीर पर बलवा, मारपीट व धमकी की धाराओं में अजय सहित दस लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है, जबकि दूसरे पक्ष की ओर से रामतीरथ की तहरीर पर आशाराम सहित चार के विरुद्ध मारपीट व धमकी की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। शव लखनऊ से पोस्टमार्टम कराने के बाद गांव लाया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलते ही हत्या की धाराओं में वृद्धि होगी।

News Plus India
साप्ताहिक समाचार पत्र व न्यूज पोर्टल
http://newsplusindia.in