अपराध

बहराइच, दामाद ने ससुर को मारी गोली ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर

दामाद व उसके साथियों ने ससुर से मारपीट की। और तमंचे से पीठ में गोली मारकर घायल कर दिया।

रिपोर्ट, दिनेश शर्मा न्यूज़ प्लस प्लस इन्डिया

बहराइच -थाना मुर्तिहा माजरा सहजरामपुर खेत से साथ में आ रहे दामाद व उसके साथियों ने ससुर से मारपीट की। और तमंचे से पीठ में गोली मारकर घायल कर दिया। वारदात के बाद हमलावर फरार हो गए । घायल को एम्बुलेंस से मोतीपुर सीएचसी ले जाया गया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद मेडिकल कालेज बहराइच रेफर कर दिया। वहां भी चिकित्सकों ने हालत गंभीर होने पर ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।

मुर्तिहा कोतवाली के सहजरामपुरवा निवासी 45 वर्षीय राधेश्याम पुत्र सहजराम शनिवार को लगभग रात आठ बजे खेत से घर आ रहे थे। इसी दौरान उनके गांव के ही निवासी दामाद राम गोपाल पुत्र तीरथराम व आधा दर्जन से अधिक साथियों के साथ रोककर जमकर पिटाई की। इसी दौरान हमलावरों ने गोली मार दी राधेश्याम की पीठ में लगी। वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़े इसी बीच हमलावर वहा से फरार हो गए। गोली चलने की आवाज सुनकर लोग दौड़े। घायल को आनन फानन में मोतीपुर सीएचसी लाया गया। वहां से उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल कालेज में उसकी हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।

घायल के परिजनों ने बताया कि राधेश्याम ने लगभग चार वर्ष पूर्व बेटी पूजा यादव की शादी गांव के ही राम गोपाल से की थी। पूजा का आए दिन मारपीट कर उत्पीड़न हो रहा था। एक सप्ताह से उत्पीड़न काफी बढ़ गया था। राधेश्याम शनिवार दोपहर दामाद को उसके घर पर बेटी का उत्पीड़न न करने को समझाने आया था।

सीओ नानपारा अरुण चंद्र ने बताया, आरोपी के परिवारीजन मौके से फरार है,पीड़ित पक्ष से तहरीर प्राप्त कर विधिक कार्यवाही की जा रही है,मौके पर पुलिस बल मौजूद है शांति व्यवस्था कायम है।

News Plus India
प्रधान सम्पादक : विजय पाण्डेय, सह सम्पादक : दिनेश मिश्र,उप संपादक बृजेश यादव,ताजुल हुसैन। विधिक सलाहकार : एडवोकेड वी.के.मिश्र, खबरों से सम्बंधित किसी भी शिकायत की सुनवाई हाई कोर्ट लखनऊ के अधीन होगी।
http://newsplusindia.in