स्वास्थ्य

नेपालगञ्ज : विश्वभर में महामारी के रुपमा फैल रहे कोरोना वाइरसाको दृष्टिगत रखते हुए नेपाल से भारत जाने वाली लम्बी दूरी के सार्वजनिक यातायात के साधन बन्दकर दिये गये हैं ।

कोरोना वायरस के कारण भारत में तीन लोगों की मृत्यु होने के साथ विभिन्न स्थान में संक्रमित व्यक्ति मिलनें के बाद स्थानीय प्रशासन ने नेपाल और भारत से सञ्चालित होने वाली लम्बी दूरी के सार्वजनिक यातायात के साधनों में प्रतिबन्ध लगाया है ।
गृहमन्त्रालय ने सम्बन्धित जिलों के प्रमुख जिल्ला अधिकारी को लम्बी दूरी के सवारी साधन सञ्चालन में रोक लगाने का परिपत्र जारी किया है नेपाल–भारत आने जाने वाले सार्वजनिक यातायात के सवारी साधन सीमा में रोक दिए जायेंगे । कोरोना वाइरस के संक्रमण दोनों देश में फैलने न देने, दोनों देश से स्वचालित लम्बी दूरी के सार्वजनिक सवारी साधन में रोक लगाई गई है बाँके जिला प्रमुख, जिला अधिकारी कुमारबहादुर खड्का ने पत्रकारों को जानकारी दी।
बाँके के पुलिस प्रमुख पुलिस अधीक्षक वीरबहादुर ओली ने गृहमन्त्रालय के परिपत्र सहित मंगलवार मध्यान्ह १२ बजे से नेपाल भारत के विभिन्न स्थानो से सञ्चालित होने वाली लम्बी दूरी के सार्वजनिक सवारी साधनों में रोक लगाने को बताया है ।

News Plus India
प्रधान सम्पादक : विजय पाण्डेय, सह सम्पादक : दिनेश मिश्र,उप संपादक बृजेश यादव,ताजुल हुसैन। विधिक सलाहकार : एडवोकेड वी.के.मिश्र, खबरों से सम्बंधित किसी भी शिकायत की सुनवाई हाई कोर्ट लखनऊ के अधीन होगी।
http://newsplusindia.in