दुर्घटना

बालिका को तेंदुए ने मार डाला गन्ने के खेत में छिपे बैठे तेंदुए ने गर्दन पर किया हामला।

परिवरीजनों के साथ लाही की फसल काटने गई थी बालिका

रिपोर्ट,दिनेश शर्मा न्यूज़ प्लस इन्डिया बहराइच

बहराइच। गन्ने के खेत में छिपे बैठे तेंदुए ने एक बालिका पर हमला कर उसे मार डाला। मृतक बालिका गुरुवार की शाम अपने परिजनों के साथ गांव से बाहर लाही की फसल काटने गई थी। परिवारीजनों के शोर मचाने पर काफी संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने तेंदुए के चंगुल से उसे छुड़ाया। पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम कराकर परिवाजनों को सौंप दिया है।
खैरीघाट थाना क्षेत्र के चौकसाहार पाठकपुरवा गांव निवासी 13 वर्षीय सावित्री पुत्री राजिन्दर गुरुवार की देर शाम लगभग पांच बजे अपने परिवारीजनों के साथ खेत में लाही की फसल काटने गई थी। तभी गन्ने के खेत में छिपकर बैठे तेंदुए ने उस पर हमला कर दिया। तेंदुए के गुर्राने पर परिवारीजन डर गए और उन्होंने शोर मचाया। काफी संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने किसी प्रकार बालिका को तेंदुए के चंगुल से छुड़ाया।
खैरीघाट के एसएचओ ने बताया कि बालिका परिजनों के साथ लाही की फसल काटने गई थी। वह किसी काम से गन्ने के खेत में गई थी तभी तेंदुए ने उसके गर्दन पर हमला कर किया है। उन्होंने बताया कि घायल बालिका को उसके परिजन सीएचसी शिवपुर ले गए थे। जहां से चिकित्सकों ने मेडिकल कालेज रेफर कर दिया था। मेडिकल कालेज लाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिवारीजनों को सौंप दिया गया है।

News Plus India
साप्ताहिक समाचार पत्र व न्यूज पोर्टल
http://newsplusindia.in