अपराध राज्य

यूपी में सेक्स से मना किया तो पत्नी को मार डाला

रिपोर्ट यूपी प्रभारी रजनी कान्त तिवारी

उत्तर प्रदेश सिद्धार्थनगर जिले में शनिवार को 24 साल के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। जब कथित तौर पर उसकी पत्नी ने उसके साथ सेक्स करने से मना कर दिया। उसके बाद उसने अपना प्राइवेट पार्ट काट डाला।

इस व्यक्ति गोरखपुर में बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। जब उसकी पत्नी के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तब आरोपी के खिलाप पुलिस ने केस रजिस्टर्ड कर लिया। आरोपी सूरत में काम करता था और दो दिन पहले घर आया था। वह महिला (21) से एक साल पहले शादी की थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, जब आरोपी ने पत्नी पर हमला किया तब दोनों घर पर अकेले थे। पड़ोसी ने जब चल्लाने की आवाज सुनी उसके बाद उसके घर की खुली खिड़की से झांका और पुलिस को सूचना दी। पड़ोसी ने देखा महिला पर्श पर पड़ी हुई थी। उसका पति खून से लथपथ था। पुलिस मौके पर पहुंची और उसे जिला अस्पताल ले गई जहां डॉक्टर ने बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

News Plus India
प्रधान सम्पादक : विजय पाण्डेय, सह सम्पादक : दिनेश मिश्र,उप संपादक बृजेश यादव,ताजुल हुसैन। विधिक सलाहकार : एडवोकेड वी.के.मिश्र, खबरों से सम्बंधित किसी भी शिकायत की सुनवाई हाई कोर्ट लखनऊ के अधीन होगी।
http://newsplusindia.in