राज्य

यूपी: बीएसपी नेता की गोली मारकर हत्या

रिपोर्ट यूपी प्रभारी रजनी कान्त तिवारी

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के विधानसभा क्षेत्र प्रभारी एहसान अहमद और उनके भांजे शादाब की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दिन दहाड़े हुए इस डबल मर्डर से बिजनौर थर्रा गया। हत्या नजीबाबाद थाना क्षेत्र में बसपा नेता एहसान के ऑफिस में की गई। हत्या की सूचना पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। माना जा रहा है कि प्रॉपर्टी विवाद में हत्या हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बसपा के नजीबाबाद क्षेत्र के प्रभारी एहसान अहमद प्रॉपर्टी का भी काम करते थे। मंगलवार दोपहर वह अपने ऑफिस में बैठे थे। इस दौरान विवाद में दूसरे पक्ष ने एहसान अहमद व उनके भांजे को गोली मार दी। आनन-फानन में सभी को दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि बसपा सांसद की जीत पर मिठाई के डिब्बे में पिस्टल लेकर तीन बदमाश आए थे। दोपहर करीब ढाई बजे हाजी मोहम्मद अहसान कार्यालय में सोफे पर बैठकर कुछ काम कर रहे थे। तभी मिठाई के डिब्बे लेकर दो लोग कार्यालय में घुसे। डिब्बे से पिस्टल निकालकर हाजी एहसान और पास ही बैठे उनके भांजे शादाब और एक अन्य पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। हाजी एहसान और उनके भांजे शादाब की मौत हो गई। तीसरा व्यक्ति गोली लगने से बाल-बाल बच गया।

News Plus India
साप्ताहिक समाचार पत्र व न्यूज पोर्टल
http://newsplusindia.in