राजनीति

डा0 राम मनोहर लोहिया के निर्वाण दिवस पर पूर्व विधायक के के ओझा होंगें सपा में शामिल

बहराइच।बहुजन समाज़ पार्टी से 2007 में जिले की फखर पुर विधान सभा और 2012 में महसी विधान सभा से विधायक निर्वाचित हो चुके पूर्व विधायक के के ओझा कल 12 अकतूबर को समाज वादी चिंतक डा0 राम मनोहर लोहिया के निर्वाण दिवस पर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के राम मनोहर लोहिया पार्क में सपा सुप्रीमों व प्रदेश के पूर्व मुख्यमन्त्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम में समाज़ वादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे।
प्रदेश की राजधानी लखनऊ के डा0 राम मनोहर लोहिया पार्क पर 12 अकतूबर शनिवार को दिन के 11 बजे सपा सुप्रीमों की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व विधायक के के ओझा के सपा में सम्मलित होने वालों में कई पूर्व जिला पंचायत सदस्य, दर्जनों क्षेत्रीय ग्राम प्रधान, सदस्य बी डी सी और हजारों की संख्या में उनके समर्थक भी सपा की सदस्यता लेंगें। सूत्रों का कहना है कि समाज वादी पार्टी में सम्मलित होने के लिये पूर्व विधायक के समर्थकों द्वारा भव्य तैयारी की गई है के के ओझा के बसपा छोड़ सपा में सम्मलित होने पर आने वाले समय में जिले में बसपा की राजनीति पर खासा प्रभाव पड़ने की सम्भावना है।

News Plus India
प्रधान सम्पादक : विजय पाण्डेय, सह सम्पादक : दिनेश मिश्र,उप संपादक बृजेश यादव,ताजुल हुसैन। विधिक सलाहकार : एडवोकेड वी.के.मिश्र, खबरों से सम्बंधित किसी भी शिकायत की सुनवाई हाई कोर्ट लखनऊ के अधीन होगी।
http://newsplusindia.in